अच्छी कमाई के लिए कम पैसों में शुरू करें बिजनेस

0
32

Game content: COVER BUSINESS अगर आप कोई शुरू करना चाहते हैं तो हम आपको बिजनेस आइडिया दे रहे हैं ।।।।।।।।। जिसमें आपको बंपर कमाई होगी। यह व्यवसाय (छोटा व्यवसाय) थोड़े पैसे शुरू किया जा सकता है और महीने में बहुत सार brand पैसा कमा है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। व follows. सबसे अच्छी यह है कि आपको व्यवसाय शुरू करने लिए भारत स ¢ क की मुद् Reason योजना (पीएम मुद्र योजना योजना) से मदद मिलेगी ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।

cutlery business

आपको बता कि कटलरी निर्माण व्यवसाय एक ऐसा है जिसकी मांग हर घर में ।।।।।।।।।।।।।। इसके अलावा पार्टियों, शादियों, पिकनिक और भोजनालयों कटलरी की भी मांग रहती है. इसके ही कटलरी से हाथ के औजार और में इस्तेमाल होने वाले कुछ उपकरण बनाए जा सकते ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। साथ ही आप इसे थोक में एक्सपोर्ट भी कर सकते हैं। आपके पास पर मौजूद उत्पाद के अलावा अन्य भी बनाए जा सकते ।।।।।।।।।।

इसकी कीमत कितनी होगी – इसकी कीमत कितनी होगी

इसमें आप कटलरी मैन्युफैक्चरिंग बिजनेस शुरूकक इस बिजनेस शुरू करने के लिए आपके पास सिर्फ 1.14 लाख रुपये होने।। इसके लिए आप मुद मुद others योजना (पीएम मुद्र मुद्र योजना) तहत लोन ले सकते ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। सकते 1.8 सेटअप के लिए आपको करीब

इसके लिए वेल्डिंग सेट, बफिंग मोटर, ड्रिलिंग मशीन, बेंच ग्रिलिंग, हैंड ड्रिलिंग, हैंड ग्र brand, बेंच, पैनल पे बोर्ड अन्य टूल्स की आवश्यकता।।।।।।।।।।।।।।।।।। • इसके अलावा माल पर करीब 1.2 लाख रुपये करने होंगे रिपोर्ट के अनुसार कच्चे माल से हर महीने 40,000 कटलरी, 20,000 हाथ के औजार और 20,000 कृषि उपकरण का का उत्पादन किया किया जा सकता है है है है ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।। है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है.

कटलरी बिजनेस आइडिया – जानिए आप कितना कमाएंगे

सरकार की परियोजना के अनुसार तैयार उत्पाद की बिक्री अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार अनुसार. 18,000 ऋण और व्यय में कटौती के के बाद बाद आपका शुद्ध शुद्ध लाभ लाभ 14,400 रुपये अधिक हो जाएगा जाएगा जाएगा जाएगा प्रोत्साहन प्रोत्साहन प्रोत्साहन प्रोत्साहन प्रोत्साहन और और और और और और और और और और भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान भुगतान और और व्यय में

बिज़नेस लोन के लिए कैसे अप्लाई करें

अगर आप मैन्युफैक्चरिंग बिजनेस शुरू करने के लिए लोन चाहते हैं आप आप प्रधानमंत्री मुद्र म्यू म्यू योजना योजना मुद्र मुद्र मुद्र योजना) के तहत भी बैंक में क क क क सकते सकते सकते ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते सकते ।।।।।।।।।। मुदgon. इसके लिए फॉर्म भरना होगा, जिसमें नाम, पता, व्यवसाय का, शिक्षा, चिड़ियाघर या आय और कितना ऋण है जैसी सभी ज ज ज ज ज ज ज श श है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here